आज आयरलैंड से पहला टी-20 खेलेगा भारत, रात 8.30 बजे शुरू होगा मुकाबला

0
28

नई दिल्लीलंबे आराम के बाद भारतीय टीम को तीन महीने लगातार क्रिकेट खेलनी है और इसकी शुरुआत वो आज से शुरू हो रहे आयरलैंड दौरे से करेगी. भारतीय टीम आज आयरलैंड से पहला टी-20 खेलेगी. टीम को आयरलैंड दौरे पर दो टी-20 मैच खेलने हैं. पहला मैच द विलेज, मालाहिदे मैदान पर खेला जाएगा. पहला टी-20 आज रात 8.30 बजे शुरू होगा.

 

 इंग्लैंड में तीन टी-20, तीन वनडे और पांच टेस्ट खेलेगा भारत

 

आयरलैंड दौरा भारत के लिए इंग्लैंड दौरे की तैयारी करने और वहां की परिस्थतियों से तालमेल बिठाने का बेहतरीन मौका है. आयरलैंड के बाद भारत को इंग्लैंड में तीन टी-20, तीन वनडे और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इस दौरे पर भारत की मुख्य टीम मैदान पर उतरेगी. हाल ही में अफगनिस्तान के खिलाफ हुए टेस्ट मैच में विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया था.

 

सलामी बल्लेबाजी पर होगी माथापच्ची

 

इससे पहले श्रीलंका में खेली गई निदास ट्रॉफी में भी कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के अलावा कई खिलाड़ी नहीं खेले थे. यह सभी इस दौरे पर टीम में लौट आए हैं. पहले मैच में टीम चयन को लेकर कोहली को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. टीम के पास रोहित, शिखर धवन और लोकेश राहुल के तौर पर तीन सलामी बल्लेबाज हैं. ऐसे में कौन सलामी बल्लेबाजी की कमान संभालेगा इस पर कोहली को माथापच्ची करनी होगी.

 

कार्तिक को टीम में चुनकर मनीष को बाहर बैठा सकते हैं कोहली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here