एनडीआईएम को बेस्ट प्राइवेट इंस्टीट्यूट का अवार्ड

0
31
  • नईदिल्ली-

    न्यू देहली इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट को इंडिया का बेस्ट प्राइवेट इंस्टीट्यूट का अवार्ड से नवाजा गया है। सांसद रविंद्र कुमार राय, रविंद्र कुशवाहा, साजिया इल्मी एवं एपी मित्तल, मेम्बर सेक्रेटरी एआईसीटीई के हाथों एनडीआईएम को यह अवार्ड सेंटर फॉर एजुकेशन ग्रोथ एडं रिसर्च के द्वारा दिया गया। गौरतलब है कि एनडीआईएम ने शिक्षा के क्षेत्र में कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं। एनडीआईएमने उद्योग और शिक्षा को साथ में सह संबंध भी स्थापित किए है जिससे छात्रों को प्लेसमेंट की भी सुविधा मिलती है। एनडीआईएम को यह अवार्ड सेंटर फॉर एजुकेशन ग्रोथ एंड रिसर्च (सीईजीआर) के रिसर्च एंड इनोवेसन समिट में दिया गया।

    इस मौके पर एआईसीटीई के मेम्बर सेक्रेटरी एपी मित्तल, एआईसीटीई एडवाइजर राजीव कुमार एवं प्रो. हरिहरन सहित कई विश्वविद्यालय के चांसलर एवं वाइस चांसलर मौजूद थे।

    एनडीआईएम के चेयरमैन वीएम बंसल ने इस अवार्ड के लिए चुने जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे अवार्ड से प्रोत्साहन मिलता है। एनडीआईएम उत्कृष्ठ शिक्षा पर जोर देता रहा है। जिसमें पढ़ाई को उद्योग से लिंक करना भी है। जिसमें हम सफल हुए हैं। निश्चिततौर पर ऐसे अवार्ड से आगे बढ़ने में और उत्साह आता है। गौरतलब है कि एनडीआईएम पहले भी कई अवार्ड जीत चुका है जिसमें बेस्ट इंडस्ट्री लिंक मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here