प्यार, ब्लैकमेल और हत्या : यहां सोनम सचमुच बेवफा निकली दिल्ली से सटे नोएडा के गांव में एक युवती को हॉर्टिकल्चर ठेकेदार से प्यार हो गया, लेकिन उसे प्यार की ‘कीमत’ भी चाहिये थी. इसके लिए उसने प्रेमी को ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

0
57
 SHARE
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्यार, ब्लैकमेल और हत्या : यहां सोनम सचमुच बेवफा निकली 

पुलिस ने आरोपी युवती को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है.

खास बातें

  1. दिल्ली से सटे नोएडा के एक गांव की घटना
  2. युवती ने कथित तौर पर अपने प्रेमी का किया मर्डर
  3. पुलिस ने युवती को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा के गांव में एक युवती को हॉर्टिकल्चर ठेकेदार से प्यार हो गया, लेकिन उसे प्यार की ‘कीमत’ भी चाहिये थी. इसके लिए उसने प्रेमी को ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. जब प्रेमी ने इसका विरोध किया और समझाया, तो युवती ने अपने प्यार का ‘द एंड’ करने का निर्णय लिया और कथित तौर पर प्रेमी जितेंद्र को मौत की नींद सुला दिया. कोतवाली दनकौर क्षेत्र के झालड़ा गांव के पास ट्यूबवेल की हौदी में एक शव मिला. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि मृतक जितेंद्र के परिजनों की तरफ से पुलिस को सोनम नाम की एक युवती के खिलाफ शिकायत मिली. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवती को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : हमीरपुर में ‘रिवाल्वर रानी’ ने दूल्हे को किया किडनैप, बोली- मुझे धोखा देकर कर रहा है शादी


सोनम बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है. बताया जाता है कि वह तमंचा लेकर स्कूटी पर घूमती थी और उससे हर कोई खौफ खाता था. सोनम के दो भाई हैं.  पिता दिल्ली में एक अधिकारी की गाड़ी चलाते हैं. उसकी हरकतों से परेशान भाई उससे संपर्क नहीं रखते हैं. वह मां के साथ गांव में अकेली रहती है. पुलिस द्वारा मामले की जांच में पता चला कि जितेंद्र और युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे. पुलिस का दावा है कि युवती अपने प्रेमी को ब्लैकमेल कर रही थी. इसका विरोध करने पर उसने प्रेमी की हत्या कर दी. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चारपाई का पाया और स्कूटी बरामद कर ली है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here