– – – – – – – – – Advertisement – – – – – – – – – नई दिल्ली: मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक ‘धड़क’ का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ‘सैराट’ का गाना ‘झिंगाट’ सुपरहिट हुआ था और लोगों को खूब पसंद आया था. जब से ‘धड़क’ का ऐलान हुआ था तभी से इस गाने के हिंदी वर्जन को लेकर लोगों में उत्सुकता थी. आज इंतजार खत्म हुआ और गाना रिलीज हो गया है. इसमें ईशान खट्टर और जाह्वनी कपूर जमकर झूमते और नाचते दिख रहे हैं. इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है. मराठी सिनेमा के जाने माने संगीतकार अजय-अतुल ने ने इसे म्यूजिक दिया है और अपनी आवाज दी है. मराठी वर्जन में भी इनका ही म्यूजिक था. मराठी गाने के बोल भी अजय और अतुल ने ही लिखे थे लेकिन हिंदी में इसके बोल अम‍िताभ भट्टाचार्य ने ल‍िखे हैं. गाने में जाह्वनी और ईशान की केमेस्ट्री शानदार लग रही है. जाह्वनी इसमें साड़ी में नज़र आई हैं वहीं ईशान खट्टर उन्हीं से मैच करते ब्लू ड्रेस में हैं.

0
33

मुंबई: चार साल बाद अभिनेता बॉबी देओल ने फिल्म ‘रेस 3’ से बड़े पर्दे पर शानदार वापसी कर ली है. अब बॉबी देओल ने कहा है कि उनके जीवन का मुख्य उद्देश्य कड़ी मेहनत करना और अच्छी प्रोजेक्ट पर काम करना है. उन्हें उम्मीद है कि अब बॉलीवुड से उन्हें अच्छी फिल्में ऑफर होंगी. हाल ही में बॉबी देओल ने कहा, ”मैं अच्छी भूमिकाओं को निभाने के लिए उत्सुक हूं और कुछ अच्छी चीजों का हिस्सा बनना चाहता हूं.”

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि ‘रेस 3’ की सफलता से उन्हें और फिल्में मिलेंगी? इस पर बॉबी ने बताया, “यह जीवन में मेरा मुख्य उद्देश्य है, कड़ी मेहनत करना और अच्छी परियोजनाएं पाना. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं लीड रोल में हूं या नहीं.”

बॉबी (49) ने कहा कि वह अच्छे विषयों के साथ फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं.

‘बरसात’ फिल्म के अभिनेता विशेष रूप से मारधाड़ से भरपूर फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, “मुझे एक्शन फिल्म पसंद है. मैं अभी बहुत-सी कॉमेडी कर रहा हूं, इसलिए कुछ एक्शन करना चाहता हूं और मुझे अच्छी पटकथाएं मिलने की उम्मीद है.”

‘रेस 3’ ने 15 जून को रिलीज के बाद अब तक बॉक्स-ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है. रेमो डीसूजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉबी देओल के साथ सलमान खान, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडिस और साकिब सलीम मुख्य भूमिका में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here